गहमर-ग्राम सभा गहमर रेलवे स्‍टेशन पर अपनी दो सुत्रीय मांगों को लेकर शनिवार से शुरू हो रहे है अनिश्‍चित कालीन अनशन को लेकर भूतपूर्व सैनिक सेवा समिति एवं रेल पुन: ठहराव समिति के सदस्‍यों गहमर रेलवे स्‍टेशन मास्‍टर के माध्‍यम से डी0आर0एम दानापुर को ज्ञापन सौपा।
रेल पुन: ठहराव समिति के सदस्‍य सुधीर सिंह ने कहा कि हमने 20 फरवरी को डीआरएम से लेकर सभी उच्‍चधिकारीयों को अगवत करा दिया था कि यदि गहमर रेलवे स्‍टेशन पर कोरोना के पूर्व ठहरने वाली मगध एक्‍स्रेस, गरीब रथ एवं भागत की कोठी का ठहराव नहीं हुआ तो हम आन्‍दोलन पर बाध्‍य होगें। लेकिन आज15 मार्च बीत जाने के बाद भी हमारी मांगों पर कोई विचार नहीं हुआ। हमने आज अपनी दो सुत्रीय मांग को लेकर जिसमें कोरोना काल के पूर्व ठहरने वाली समस्‍य ट्रेनों का गहमर में ठहराव एवं गाजीपुर गंगा नदी पर बने पर पुल को पर्वू सांसद स्‍वर्गीय विश्‍वनाथ सिंह गहमरी के नाम पर करने की मांग को लेकर ज्ञापन सौपा कर बताया है कि कल शनिवार से गहमर रेलवे स्‍टेशन पर अनश्चितकालीन अनशन पर बैठ जायेगें। 
इस मौके पर गहमर इंटर कालेज के पूर्व प्रवन्‍धक हरेराम सिंह, सचितानंद उपाध्‍याय, जगरनाथ सिंह, उमेश सिंह, अजीत सिंह बुल्‍लु, सुजीत सिंह, भूतपूर्व सैनिक सेवा समिति के संयोजक चंदन सिंह, गहमर वेलफेयर सोसाइट के प्रवंन्‍धक अखंड गहमरी मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

 
Top