नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Nominations: बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के लिए ये हफ्ता बेहद ही खास होने वाला है, क्योंकि इस पूरे हफ्ते घरवाले अपने परिवार संग समय बिताते हुए नजर आएंगे। प्रियंका चहर चौधरी के भाई, फराह खान और शिव ठाकरे की मां पहले से ही घर में एंट्री ले चुकी हैं और वह एक दिन घर में ही रहने वाले हैं। हालांकि घरवालों के लिए ये हफ्ता सिर्फ खास होने के साथ साथ खतरा भरा भी होने वाला है। बीते हफ्ते जहां कोई भी नॉमिनेटेड सदस्य घर से बेघर होने के लिए एविक्ट नहीं हुआ था, तो वही इस हफ्ते बिग बॉस नॉमिनेशन टास्क में ऐसा ट्विस्ट लाए, जिसने घरवालों को हैरान कर दिया। इस टास्क के साथ ही बिग बॉस घरवालों के साथ एक बहुत बड़ा गेम खेल गए।

ये चार  सदस्य हुए इस हफ्ते नॉमिनेट 
 बॉस ने फैमिली वीक में नॉमिनेशन टास्क को काफी यूनिक रखा। उन्होंने घरवालों को तीन कैटेगरी में डिवाइड करते हुए बिग बॉस घर में किस सदस्य का कितना योगदान है इससे भी घरवालों को वाकिफ करवाया। इस हफ्ते क्योंकि साजिद खान, प्रियंका और शिव ठाकरे की फैमिली घर में हैं इसलिए उन्हें बिग बॉस ने छुट्टी दे दी। हालांकि इनकी जगह बिग बॉस ने परिवार से आए तीन सदस्यों को ये कार्य सौंपा की वह इन तीन कैटेगरी में से किसी एक कैटेगरी को नॉमिनेट करें। बिग बॉस ने इस हफ्ते घरवालों को तीन कैटेगरी में डिवाइड किया, जिसमें उन्होंने पहली कैटेगरी घर के हाइपर एक्टिव सदस्यों की बनाई, जिसमें अर्चना, प्रियंका, शिव और साजिद शामिल थे। इसके बाद बिग बॉस ने दूसरी कैटेगरी घर के एक्टिव कंटेस्टेंट की बनाई, जिसमें, टीना, शालीन, अब्दु और सौंदर्या शामिल थे। इसके बाद बिग बॉस ने एक उन सदस्यों की कैटेगरी बनाई, जो बिग बॉस के घर में 14 हफ्तों के बाद भी कुछ खास  दिखाई नहीं दिए जिसके बाद फराह खान और घर के अधिकतर सदस्यों ने लॉस्ट कैटेगरी के सदस्यों को नॉमिनेट किया। जिसकी वजह से इस हफ्ते निमृत, एमसी स्टैन, सुम्बुल और श्रीजिता डे घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए।

आपने तो पूरी लाइम लाइट ही लें ली 
बिग बॉस के घर में ये हफ्ता घरवालों के लिए खास तो है ही, लेकिन एक इमोशनल राइड भी है। जहां तीन कंटेस्टेंट के पैरेंट घर में एंट्री ले चुके हैं, तो वही आज अर्चना के छोटे भाई बिग बॉस में एंट्री लेने वाले है।जिसमे बिग बॉस उन्हें कहते हुए नज़र आते हैं,की "आपने तो पूरी लाइमलाइट ही लें ली"इस हफ्ते जहाँ घर के सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट अपनी किस्मत को आजमा रहे थे, तो वही इस हफ्ते घरवालों के लिए छुट्टी भरा होगा। हालांकि इस छुट्टी में क्या-क्या ट्विस्ट एंड टर्न आने वाले हैं जो आगे के आने वाले एपिसोड मे देखने को मिलेगा।

एक टिप्पणी भेजें

 
Top