उत्तर प्रदेश आजमगढ़ सरायमीर थाना क्षेत्र के ग्राम रंगडीह के रहने वाले पंकज पुत्र फेरई 22 वर्षीय युवक की प्रेम प्रपंच के चलते प्रेमिका के फोन से बुलाने पर उस से मिलने बीती रात अपने साथियों के साथ ग्राम नटवली थाना शाहगंज जिला जौनपुर गया था। 
प्रेमिका के बुलाये गए स्थान पर पहुचने पर वहा मौजूद लोगों ने राड व अन्य चीजों से मार कर पंकज हत्या कर दी और दूसरे साथी अजीत पुत्र जगदीश को मार कर घायल कर दिया तीसरा युवक छोटू पुत्र प्रमोद जो बाइक लेकर दूर खड़ा था उसे बुलाकर मारने वालो ने मृतक की लाश बाइक पर रखकर पीछे घायल युवक को पकड़कर बेठने को कहकर घर ले जाने को कहा।
बाइक चालक छोटू मृतक पंकज को रात में लगभग 3 बजे के घर लेकर पहुंचा। सूचना पर गांव वाले जुटे घायल को इलाज के लिए जौनपुर भेजवाया और घटना की सूचना डायल 112 की पुलिस को दी जिस पर थानाध्यक्ष सरायमीर व दीदारगंज फोर्स के साथ पहुंचे।
लाश को कब्जे में लेकर थानाध्यक्ष सरायमीर ने सरायमीर थाने पर भेजवाया और नामजद मुकदमा दर्ज हुआ बताया गया की मृतक पंकज की फुआ प्रेमिका की गांव मे रहती है। इसी से आने जाने मे प्रेम प्रवान चढा था। मृतक अपने पिता का एकलौता पुत्र था। सूचना पर क्षेत्राधिकारी फूलपुर और एडिशनल एसपी ग्रामीण भी सरायमीर थाने पर पहुंचे। मृतक की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

रिपोर्ट अरविन्द यादव 

एक टिप्पणी भेजें

 
Top