सरायमीर क्षेत्र के रंगडीह गांव से शुक्रवार को रिश्तेदरी आये एक युवक की संदिग्धावस्था में मौत हो गई ।दूसरा घायल हो गया। तीसरा दोनो को बाइक से सभी को लेकर घर पहुंचा।
सरायमीर आजमगढ़ क्षेत्र के रंगडीह गांव से नटौली ग्राम तहसील शाहगंज में शुक्रवार को रिश्तेदरी आये एक युवक की संदिग्धावस्था में मौत हो गई दूसरा घायल हो गया। तीसरा दोनो को बाइक से सभी को लेकर घर रगंडीह पहुंचा तो लोगों के होश उड़ गए। रंगडीह गांव निवासी 22 वर्षीय पंकज पुत्र फेरई शुक्रवार की शाम को अपने मित्र 18 वर्षीय अजीत उर्फ सब्बू पुत्र जगदीश व 17 वर्षीय हरेन्द्र उर्फ छोटू पुत्र प्रमोद के साथ एक ही बाइक से जौनपुर जनपद के शाहगंज थाना क्षेत्र के नटौली अपनी बुआ के घर गया।

सूत्रों के अनुसार  नटौली गांव के पास पहुंचते ही कुछ लोगों ने लाठी डंडा राड से हमला कर पंकज की हत्या कर दी। अजीत को गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद हरेन्द्र के साथ तीनो को बाइक पर बैठा कर घर भेज दिया। शनिवार की भोर में हरेन्द्र दोनो साथियों को लेकर घर लौटा। जानकू होते ही परिजनों के होश उड़ गए। परिजनो ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घायल अजीत अस्पताल में भर्ती कराया गया। मृतक के शव को सरायमीर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हरेन्द्र को पुलिस हिरासत में लेकर के पूछताछ कर रही है

रिपोर्ट शिव कुमार प्रजापति शाहगंज जनपद जौनपुर

एक टिप्पणी भेजें

 
Top