जौनपुर मुफ्तीगंज पूर्व विधायक ने हरी झंडी दिखाकर स्कूल चलो अभियान की शुरुआत किया


शिक्षा के साथ साथ संस्कार होना जरूरी।
पूर्व विधायक ने हरी झंडी दिखाकर स्कूल चलो अभियान की शुरुआत किया ।
मुफ्तीगंज जौनपुर 5 अप्रैल
प्राथमिक शिक्षा से ही बच्चो का भविष्य तय होता है यह बच्चे बड़े होकर देश की दशा एवम दिशा तँय करते है ।जिसकी राष्ट्र निर्माण में महती भूमिका होती है।
  उक्त बातें मुफ्तीगंज बाजार स्थित कम्पोजिट विद्यालय में पुस्तक वितरण एवम स्कूल चलो अभियान रैली में केराकत पूर्व विधायक दिनेश चौधरी ने बतौर मुख्य अतिथि कही ।
कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि उप जिलाधिकारी केराकत नेहा मिश्रा ने अपने सम्बोधन में कहा कि बच्चो में सर्वांगीण विकास के साथ साथ उनके अभिभावकों को चाहिए कि बच्चे का जिस भी क्षेत्र में मन लगे उसी क्षेत्र में भेजने का प्रयास करना चाहिए ।बच्चो में शिक्षा के साथ ही संस्कारवान भी होना चाहिए ।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि एवम विशिष्ट अतिथि ने बच्चो को पुस्तक वितरण के साथ ही स्कूल चलो अभियान को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया यह रैली  स्कूल से  बाजार होते  हुए ब्लॉक तक लगभग एक किलोमीटर का सफर तँय करते हुए वापस विद्यालय परिसर में आकर समाप्त हुई ।
इस अवसर पर खण्ड शिक्षाधिकारी नीरज श्रीवास्तव ने आये हुए अतिथियो का स्मृति चिन्ह देकर  सम्मानित कर आभार जताया ।
कार्यक्रम में  शिक्षक संघ के जिला मंत्री सतीश पाठक महेंद्र गुप्ता , रामचन्द्र राय ,रणजीत सिंह हरिओम सहाय ,प्रियंका राय ,ममता गुप्ता ,कविता ,रमेश सिंह ,अनिल सिंह , आदि ब्लॉक के शिक्षक गण एवम अभिभावक मौजूद रहे ।
कार्यक्रम का संचालन शिक्षक संघ ब्लॉक अध्यक्ष राम दुलार यादव ने किया ।

जौनपुर से पंकज राय 

एक टिप्पणी भेजें

 
Top