ब्रेकिंग न्यूज 


अमेठी - आम आदमी पार्टी जिलाध्यक्ष हरिशंकर जायसवाल ने वार्ड नंबर 11 में की नुक्कड़ सभा।

खबर है उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले से जहां पर 
आम आदमी पार्टी अमेठी के जिलाध्यक्ष हरिशंकर जायसवाल द्वारा वार्ड नंबर 11 समदिया मोहल्ला में एक नुक्कड़ सभा हुई। नुक्कड़ सभा में समदिया मोहल्ला के लोग भी बड़ी संख्या में मौजूद रहे। नुक्कड़ सभा में आप जिलाध्यक्ष हरिशंकर जायसवाल ने समदिया मोहल्ला के कुछ बड़े बुजुर्ग व युवाओं का स्वागत हार पहनाकर किया। उसके बाद में सभा को सम्बोधित किया। आपको बता दें कि  जिलाध्यक्ष हरिशंकर जायसवाल ने अपनी पत्नी रीना जायसवाल के लिए वार्ड नंबर 11 समदिया मोहल्ला में नुक्कड़ सभा किया। सभा के दौरान उन्होंने वहां के लोगों की सभी समस्या को सुना और लोगों को आश्वासन दिया कि आपके वार्ड की सभी समस्या का समाधान होगा।आप सभी लोगों से मेरा हाथ जोड़कर निवदेन है कि आप सभी झाडू पर मोहर लगाकर हमें विजयी बनाएं। नुक्कड़ सभा के दौरान बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

समदिया मोहल्ला के लोगों ने नुक्कड़ सभा के दौरान अपनी अपनी समस्या को जिलाध्यक्ष हरिशंकर जायसवाल को अवगत कराया। समदिया मोहल्ला के लोगों ने मुस्लिम कब्रिस्तान (किठावर रोड) स्थित कब्रिस्तान की बाउंड्री कराने की मांग की है। जिलाध्यक्ष ने सभी की समस्या को सुनते हुए उन्हें पूर्ण आश्वासन देते हुए कहा कि आप सभी की सभी समस्या का समाधान होगा।
जिलाध्यक्ष हरिशंकर जायसवाल ने समदिया मोहल्ला के मतदाताओं से कहा कि मैं चुनाव जीतने के बाद में एक साल के अंदर कब्रिस्तान की बाउंड्री वॉल का निर्माण कार्य पूर्ण हो जायेगा और वार्ड में एक मोहल्ला क्लीनिक खुलेगा। वॉर्ड में पेय जल की भी व्यवस्था की जाएगी।
वॉर्ड में साफ सफाई की व्यवस्था और नाली का निर्माण भी कराया जाएगा। नुक्कड़ सभा के बाद में कुछ स्थानीय व्यापारी लोगों के साथ में जिलाध्यक्ष हरिशंकर जायसवाल ने बैठक करके वार्ता की।
 सभा में उपस्थित नगर प्रभारी संदीप कसौधन (बब्लू), 
व्यापार प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष सतीश श्रीवास्तव, शेर अली, महेंद्र यादव (वीरू) वॉर्ड नंबर 11 सभासद प्रत्याशी सद्दाम हुसैन, हिमांशु अग्रवाल, अजय प्रकाश जायसवाल, हिमांशु अग्रहरि समेत अन्य लोग मौजूद रहे।


यूथ कॉर्नर न्यूज विशेष संवाददाता अंकित अग्रहरि की खास रिपोर्ट।

एक टिप्पणी भेजें

 
Top