उत्तर प्रदेश के वीआईपी. जनपद अमेठी से जहां पर आज अमेठी में ब्लॉक प्रमुख का मतदान हुआ। जिसमें जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव के बाद में अब ब्लॉक प्रमुख की चुनाव में भाजपा ने दम खम दिखाया।अमेठी ब्लॉक प्रमुख चुनाव में भारतीय जनता पार्टी से समर्थित प्रत्याशी श्री मती मंजू मौर्या ने एक तरफा जीत दर्ज करके अमेठी से भाजपा से निर्विरोध ब्लॉक प्रमुख बनी। भाजपा प्रत्याशी मंजू मौर्या के सामने किसी भी पार्टी के कैंडिडेट ने नहीं किया अपना नामांकन दाखिल।

अमेठी की राजनीति में एक बार फिर से भाजपा ने ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में कमल खिलाकर साबित कर दिया कि भाजपा के टक्कर में कोई नहीं है। जैसे ही जीत की घोषणा होते ही भाजपा के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ता गणों में जश्न का माहौल देखने को मिला। पार्टी के कार्यकर्ता गण काफी उत्साहित दिखे। पटाखों के 

साथ में जीत का जश्न मनाया गया। भाजपा प्रत्याशी मंजू मौर्या को जीत की बधाई देने के लिए बड़े बड़े नेता लोग अमेठी ब्लॉक पहुंचे जिसमें अमेठी विधायक प्रतिनिधि युवराज श्री अनंत विक्रम सिंह जी, व भाजपा नेता अमेठी जिला पंचायत अध्यक्ष श्री राजेश अग्रहरि (राजेश मसाला) जी, भाजपा जिला उपाध्यक्ष श्री अंजनी कुमार सिंह (उर्फ) डब्बू सिंह जी, भाजपा नेता श्री रामाशंकर सिंह जी, जिला पंचायत अध्यक्ष श्री घनश्याम चौरासिया जी, अमेठी भाजपा मंडल अध्यक्ष श्री अजय तिवारी जी समेत अन्य लोगों हार फूल पहनाकर उन्हें जीत की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दीं। इस मौके पर अमेठी भाजपा मंडल की टीम के सभी पदाधिकारी गण और कार्यकर्ता गण मौजूद रहे।

जीत के बाद नवनिर्वाचित भाजपा अमेठी की ब्लॉक प्रमुख श्री मती मंजू मौर्या जी ने अपने सभी भाजपा पार्टी के कार्यकर्ता गण और अपने समर्थकों का आभार व्यक्त किया। पहली बार अमेठी से ब्लॉक प्रमुख का चुनाव लड़ रही भाजपा समर्थित प्रत्याशी श्री मती मंजू मौर्या के निर्विरोध ब्लॉक प्रमुख बनने के बाद उन्हें जीत की बधाई देने वाले का लगा रहा ताता। लोगों ने उन्हें हार फूल पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया।जीत के बाद में काफी उत्साह में दिखी नवनिर्वाचित अमेठी ब्लॉक प्रमुख श्री मती मंजू मौर्या जी। भाजपा ने अमेठी के ब्लॉक प्रमुख चुनाव में लहराया परचम। कई जगहों पर भाजपा ने निर्विरोध ब्लॉक प्रमुख चुनाव में जीत हासिल कर लहराया परचम। जिसमें अमेठी जिले के अमेठी, गौरीगंज, जामो, जगदीशपुर, मुसाफिरखाना में भाजपा ने ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में निर्विरोध जीत दर्ज किया।


एक टिप्पणी भेजें

 
Top