✍️संवाददाता 
शिव कुमार प्रजापति 
  शाहगंज जौनपुर 



जौनपुर शाहगंज- कोरोना के भय से जब लोग अपनी जान बचाकर अपने घरों में अपने परिवार के बीच में थे और बाहर निकलना भी उनके लिए अपनी जान को खतरा महसूस होता था ऐसी विकट परिस्थितियों में कोरोना की वैश्विक  महामारी के दौर में अपने घर परिवार तथा अपनी जान की परवाह किए बगैर कोरोना मरीजों की निस्वार्थ भाव से सेवा करके महत्वपूर्ण योगदान देने के लिए पत्रकार समाज कल्याण समिति शाहगंज की टीम की तरफ से शाहगंज तहसील के नायब तहसीलदार अमित कुमार सिंह को कोरोना योद्धा प्रमाण पत्र से सम्मानित किया गया।
 नायब तहसीलदार ने कहा कि सन 2020 में हर शहरों से लोग अपने घरों की तरफ पलायन कर रहे थे। और लोग चारों तरफ तहसील क्षेत्र में प्रवासियों तथा कोरोना मरीजों  के लिए रहने की व्यवस्था, राशन मुहैया करवाना, इलाज की व्यवस्था करवाना, भोजन की व्यवस्था करवाना, स्वच्छता व्यवस्था बनाए रखना, सुरक्षा के लिए पुलिस प्रशासन के उत्तर दायित्व आदि का निर्वहन करना होता था। 
उन्होंने बताया कि परिवार के अन्य सदस्य भी कोरोना के संक्रमण का शिकार ना हो जाएं इसके लिए करीब 4-5 महीने तक परिवार से दूर रहना पड़ा इस विकट वैश्विक महामारी मे क्योंकि आम जनमानस की सुरक्षा का उत्तरदायित्व हम सभी का था क्योंकि आम जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया था तथा अपने कर्तव्यों का निर्वहन करना हम सभी लोगों का परम धर्म है और रहेगा भी। 
नायब तहसीलदार शाहगंज अमित कुमार सिंह ने पत्रकार समाज कल्याण समिति द्वारा वैश्विक महामारी, कोरोना योद्धा के रूप में सम्मानित किए जाने पर समिति की टीम तथा अन्य पत्रकार बंधुओं के प्रति धन्यवाद ज्ञापित करते हुए आभार प्रकट करते हुए पत्रकार समाज कल्याण समिति शाहगंज के योगदानों की सराहना की। इस अवसर पर राम नरेश प्रजापति, पठान अली, राकेश कुमार यादव, ऋषभ तिवारी, राजकुमार, शिव कुमार प्रजापति, अखिलेश कुमार सहित तमाम पत्रकार मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

 
Top