MX-PLAYER पर शुक्रवार 25 दिसंबर को रिलीज हुई 10 मिनट का शार्ट फिल्म 'EMI' दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है,

मुंबई: कोरोना महामारी के  दौरान लगे लॉकडाउन से लोगों को विभिन्न प्रकार के EMI देने में काफी कठिनाइयां हुई तो वहीं उन्हें अचानक से लगे इस लॉक डाउन के वजह से बहुत सारी समस्याओं को झेलना पड़ा है.कोई भी व्यक्ति यह नहीं सोचता कि उसका सुबह का गुड मॉर्निंग खराब हो और आपको बैंक से EMI वालों का फोन आए और जब आपका नींद खुले सुबह सुबह तो आपको EMI वालों की अभद्रता भरी बातें सुनने को मिले इस स्थिति में आपको गुस्सा और काफी गिल्टी महसूस होगी l  ऐसे में MX-PLAYER प्लेटफार्म पर EMI शार्ट फिल्म 25 दिसंबर दिन शुक्रवार को रिलीज हुई जो शायद आपको और अन्य लोगों को भी आने वाले EMI फोन से डरने पर मजबूर कर देगा.

आपको बता दें  25 दिसंबर दिन शुक्रवार को रिलीज हुई यह 10 मिनट की शार्ट फिल्म दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. आपको बताते चलें कि इस फिल्म की कहानी चुलबुल की EMI से जुड़ी है, जो अपने निजी  लाइफ से काफी परेशान नजर आता है. एक सुबह जब चुलबुल सोया हुआ होता है और ऐसे में उसके गर्ल फ्रेंड का फोन आता है, गर्ल फ्रेंड से बात करके वो फिर से 5 मिनिट के लिए सोता है.ऐसे में 2 मिनिट बाद चुलबुल का फ़ोन फिर से बजता है और उसे लगता है कि उसके गर्ल फ्रेंड का फोन आया होगा पर ऐसा इस बार नहीं था इस बार EMI वसूल करने वालों का फोन होता है l EMI  वाले सुबह सुबह फोन पर गाली देना शुरू कर देते है,फिर भी चुलबुल बहुत सरल स्वभाव से EMI वालों से बात करते हुए उनसे मिलने के लिए उनका पता लेता है. 

चुलबुल और EMI वालों से बात के दौरान चुलबुल की गर्ल फ्रेंड द्वारा चुलबुल को काफी बार फोन आता है लेकिन व्यस्तता के कारण उसका फोन बिजी आता है, इसी बीच जब चुलबुल का फोन लगता है तो उसकी गर्ल फ्रेंड उससे काफी गुस्सा हो जाती है और चुलबुल से ब्रेकअप कर लेती है. इस दौरान चुलबुल EMI वाले से मिलता है और उन्हें सबक के तौर पर लोगों से किस तरीके से बात करना चाहिए सिखाता है . 

इस फिल्म मैं काम करने वाले एक्टर की बात करें तो एक्टर प्रत्युष मिश्रा, दीपक सिंह ठाकुर, कृतिका गुप्ता, नंदिता शुक्ल जैसे कलाकार हैं. तो वहीं इस फिल्म के राइटर और डायरेक्टर जय प्रकाश मिश्रा हैं. इस फिल्म के निर्माता PSJ मीडिया विजन है.

आंनद त्रिपाठी 
छात्र 
पत्रकरिता विभाग 
इलाहाबाद विश्वविद्यालय

एक टिप्पणी भेजें

 
Top