✍️शिव कुमार प्रजापति 

        शाहगंज(जौनपुर)

                कोतवाली क्षेत्र के बड़ागांव में बुधवार की रात बाईक सवार युवकों द्वारा बच्ची के अपहरण की चर्चा जोरों पर रही। सूचना को गम्भीरता से लेते हुए मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना के समय मौजूद लोगों से जानकारी ली। पुलिस ने अपहरण के प्रयास को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि बाईक की टक्कर होने से बच्ची घायल हुई थी अपहरण की घटना संदिग्ध है।

उक्त गांव निवासी अरुण कुमार मिश्रा की पत्नी अर्चना मिश्र अपनी चार वर्षीय बेटी अनन्या व पड़ोस की नेहा, रुबी के साथ शौच के लिए निकली थी। लखनऊ बलिया राज्यमार्ग पर केवला फीलिंग स्टेशन के समीप बाइक सवार दो युवकों पर बच्ची को जबरिया खींचकर ले जाने का आरोप लगाया। महिला के मुताबिक घटना के समय मौके पर बाइक से उसके जेठ को आता देख बदमाशों के भागना बताया। वह अपनी बेटी का अपहरण होने से बचाने का दावा किया। जिसमें उसके सिर पर गंभीर चोट लगी।

घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी आदेश कुमार त्यागी पूरी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। महिला व उसके साथ के लोगों से घटना के बाबत जानकारी ली। फिलहाल साथ में रहीं नेहा व रुबी ने बाइक से टक्कर होने पर अनन्या के घायल होने की बात बताई जबकि बाइक से पहुंचे पट्टीदार रिश्ते में जेठ रिंकू मिश्रा के मुताबिक वह उधर से गुजरे जरुर लेकिन रात में घटना की जानकारी से अनभिज्ञता जताई। कोतवाली प्रभारी आदेश कुमार त्यागी ने अपहरण के प्रयास को खारिज करते हुए कहा कि प्रथम दृष्टया बच्ची बाइक से घायल हुई है। मामले में जांच की जा रही है। पीड़िता के परिवार की तरफ से कोई तहरीर नही दी गई है

एक टिप्पणी भेजें

 
Top